करनाल -राईस मिल्ज के रुपयों में सेंध लगाने वाला एकाउंटेंट पत्नी सहित गिरफ्तार

0
87

करनाल-पुलिस ने राईस मिल्ज के एकाउंटेंट को उसकी पत्नी समेत गिरफ्तार किया है l सितंबर के महीने में सुभाष कौशल पुत्र राजा राम वासी हंस राईस मिल्ज तरावड़ी ने थाना तरावड़ी में शिकायत दी कि उनके पास संजीव शर्मा पुत्र कपूरचंद वासी वार्ड नं0-04 चीका हाल सी.एच.डी. सीटी करनाल बतौर एकाउंटेंट नौकरी करता था, जिसे नौकरी से निकाल दिया गया था। जो नौकरी छोड़कर जाते समय अपने साथ फर्म के कुछ चैक भी चोरी से ले गया व उसने इन चैकों पर फर्जी हस्ताक्षर करके इनका उपयोग करते हुए फर्म के खाते से कई अलग-अलग खातों में 74,13,750 रूपये का आर.टी.जी.एस. कर लिया।
जांच के बाद पुलिस द्वारा दो आरोपियों साक्षी और शीतल सरदाना को पहले ही गिरफतार कर लिया गया था, लेकिन मामले का मुख्य आरोपी संजीव शर्मा अभी पुलिस की गिरफत से बाहर था। उप-निरीक्षक जयपाल सिंह के अथक प्रयासों से दिनांक 02.11.19 को कामयाबी पुलिस टीम के हाथ लगी, पुलिस टीम द्वारा गुप्त सुचना के आधार पर बलड़ी बाईपास करनाल से आरोपी संजीव शर्मा व उसकी पत्नी रेनू शर्मा को गिरफतार किया। पुलिस टीम द्वारा दोनों आरोपियों को  अदालत के सामने पेशकर 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

दौराने रिमांड आरोपियों से पूछताछ कर 36,38,080 रूपये नकद व उन रूपयों से खरीदा गया सामान और एक लैपटाप बरामद किया गया, इसके साथ ही आरोपियों के खातों से 27,15000 रूपये का आर.टी.जी.एस. वापिस राईस मिल्ज के एकाउंट में डलवाए गए।
आरोपियों की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें पूनः अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से आरोपियाों रेनू शर्मा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया व आरोपी संजीव शर्मा का 3 दिन का रिमांड हासिल किया गया। दौराने रिमांड पुलिस टीम द्वारा आरोपी से मामले में बकाया राशि के संबंध में पूछताछ कर बरामद की जाएगी।