करनाल -कांग्रेस का हाल सबको पता है :मुख्यमंत्री मनोहर लाल

0
40

करनाल -मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज करनाल विधानसभा से अपने चुनावी प्रचार की शुरुआत कर दी है। मुख्यमंत्री ने मॉडल टाउन गुरुद्वारा सिंह सभा में पहुंचकर चुनावी प्रचार के लिए अरदास करवाई और गुरु ग्रंथ साहिब जी के आगे नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया और साथ ही प्रसाद का सेवन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कुंजपुरा रोड़ पर स्थित श्री सनातन धर्म मंदिर में  पूजा अर्चना की और  अपने विजयी होने के लिए भगवान से आशीर्वाद माँगा l

मुख्यमंत्री ने अपने बीजेपी चुनावी कार्यालय में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी प्रचार के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार की भागदौड़ आप अपने हाथ में संभाल लें और खुद को मनोहर लाल समझकर काम करें।
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस का ऐसा हाल सबको पता है ये कांग्रेस में आज शुरू नहीं हुआ है कांग्रेस में बिना पैसों के खेल के कुछ नहीं होता है, उनके पूर्व अध्यक्ष ने ही ऐसा लांछन लगाया है और कांग्रेस का पर्दाफाश किया है l  मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भाजपा विधानसभा चुनावों में 75 पार के लक्ष्य को हासिल करके रहेगी।