रितिक ने सुजैन के लिए खरीदा घर, क्या मिट रही हैं दूरियां!

0
158

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान तलाक ले चुके हैं. लेकिन अक्सर ही दोनों को साथ में हैंगआउट करते देखा जाता है. खबरें है कि रितिक ने अपने घर से कुछ ही दूरी पर सुजैन के लिए एक नया घर खरीदा है.

एक डेली न्यूजपेपर की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में रितिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन के लिए एक घर खरीदा है. रितिक तलाके बाद भी अपनी पत्नी और बच्चों का पूरा ख्याल कोशिश करते रहते हैं. रितिक ने सुजैन के लिए ये घर अपने घर से 15 मिनट की दूरी पर खरीदा है. इस एरिया में ही रितिक और सुजैन के पैरेंट्स भी रहते हैं.

 

साल 2014 में रितिक रोशन और सुजैन खान ने तलाक की खबर से अपने फैंस को एक बड़ा झटका दिया था. इन दोनों के दो बेटे रेहान और रिधान हैं जिनके साथ रितिक को समय बिताते अक्सर ही देखा जाता है.

 

बीच में खबरें आई थीं कि रितिक और सुजैन फिर से साथ आ सकते हैं लेकिन एक बयान में रितिक ने इस बात को खारिज करते हुए कहा था कि ऐसा कुछ भी होने की अब कोई संभावना नहीं है. मैं अपनी जिंदगी में किसी ऐसे रिश्ते में नहीं रह सकता जिसमें शान्ति ना हो. अगर मुझे लगता है कि मैं किसी रिश्ते में न तो खुद खुश हूं न ही मैं किसी को खुश रख पा रहा हूं तो ऐसे रिश्ते का कोई मतलब नहीं है.