राम रहीम के डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसां की तलाश में छापेमारी

0
255

पंचकूला – डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे गुरमीत राम रहीम इंसां की बड़ी राजदार विपासना इंसां के खिलाफ पुलिस ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। गत वर्ष 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में आगजनी और हिंसा मामले में विपासना की गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं। इसका पता चलते ही विपासना लापता हो गई है।  विपासना के खिलाफ समन भी जारी किया गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुई l विपासना के घर करनाल में भी छापेमारी हुई है लेकिन वहां भी नहीं मिली l

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विपासना के खिलाफ पुलिस को कई सुबूत मिले हैं, जिसमें 17 अगस्त को सिरसा में हुई मीटिंग में उसके शामिल होने की बात अहम है। सोमवार को एसआइटी ने डेरा सच्चा सौदा परिसर में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिली। इसके अलावा पुलिस द्वारा अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि विपासना के पास हिंसा के अलावा डेरे से संबंधित अन्य कई राज हैं।

पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने बताया कि एसआइटी द्वारा कोर्ट से वारंट लेने के बाद विपासना की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गई है। जल्द ही विपासना को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।