जिम में घुसकर हथियारबंद युवकों ने की टीचर की हत्या

0
278

भिवानी – .यहां एक जिम में घुसकर हथियारबंद युवकों ने एक टीचर की हत्या कर दी l  बताया गया है कि बुधवार चार हथियार बंद युवकों ने जिम में घुसते ही बंटी नाम से आवाज लगाई। इस पर एक्सरसाइज कर रहे टीचर नरेंद्र ने जैसे ही जवाब दिया तो उन्होंने उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के चश्मदीद विक्रम ने बताया कि तीन दिन पहले कालुवास गांव के रहने वाले मनोज व उसकी मां ने नरेंद्र को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

प्रत्यक्षदर्शी और नरेंद्र उर्फ बंटी के दोस्त सोनू ने बताया कि बंटी ने जान बचाने की कोशिश की। इसी दौरान उसके टखने में गोली लग गई और वह जान बचाने के लिए छत की ओर दाैड़ पड़ा। हमलावर भी उसके पीछे छत पर चढ़ गए। इस पर बंटी ने छत से जिम के साथ लगते खाली प्लॉट में छलांग लगा दी। बंटी के छलांग लगाते ही हमलावरों ने उस पर फिर फायरिंग की। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर जिम के मेन गेट से निकलकर फरार हो गए। तुरंत उन्होंने उसे पास के ही एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर डीएसपी विजय देशवाल व डीएसपी संजय कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया और सोनू के बयानों के आधार पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।