चंडीगढ़ – मशहूर सिंगर परमीश पर हमला , एक गिरफ्तार

0
283

 


चंडीगढ़  – मोहाली पुलिस ने बताया कि सिंगर परमीश वर्मा पर हमले के सिलसिले में पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है l पुलिस ने पकड़े गए आरोपी हरविंदर सिंह हैप्पी को कोर्ट में पेशकर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है और उससे सीआईए में पूछताछ की जा रही है।  शुक्रवार की रात मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा और उनके दोस्त को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी , उन्हें घायल अवस्था में मोहाली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने बताया कि  कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा और उनके दोस्त को शुक्रवार रात 1.30 बजे सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह एक कार्यक्रम में भाग लेकर घर लौट रहे थे। गोली परमीश के पैर में लगी है। अधिकारी ने बताया कि गायक और उनके दोस्त की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।साल 2011 में फिल्म पंजाब बोलदा से डेब्यू करने वाले परमीश आज काफी मशहूर एक्टर और सिंगर हैं। अब उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। वहीं परमीश की फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एसएसपी कुलदीप सिंह चहल का कहना है कि हमने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं और हम उन पर काम कर रहे हैं।परमीश वर्मा अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म सिंघम का सीक्वेंस पंजाबी में बनाने जा रहे थे। इस बारे में उनका करार हो चुका है और फिल्म को प्रोड्यूस अजय देवगन ने ही करना था। जबकि, फिल्म में परमीश लीड रोल करने जा रहे थे। इस फिल्म के बारे में खबरें सोशल मीडिया में जब वायरल हुई तो फिल्म का हिट होना लगभग तय माना जा रहा था। सूत्रों के मुताबिक उसके बाद से परमीश वर्मा को लगातार फिरौती के लिए धमकियां मिल रही थी। उससे गैंग 25 लाख की फिरौती मांग रहे थे।

डाक्टरों के मुताबिक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे परमीश और उसके दोस्त कुलवंत सिंह चहल की हालत में सुधार है। रविवार के दिन अस्पताल में उनका हाल जानने वाले फैन खड़े रहे और हालचाल, पता करने वालों का तांता लगा हुआ था। पुलिस सूत्रों की मानें तो सामने आ रहा है कि जिस गाड़ी में गैंगस्टर दलप्रीत सिंह अपने पांच अन्य गैंगस्टरों के साथ परमीश पर हमला करने आया था वह क्रेटा गाड़ी करनाल से लूटी हुई हो सकती है। क्योंकि करीब 15 दिनों पहले करनाल के पास से गन पॉइंट पर एक सफेद रंग की क्रेटा गाड़ी लूटी गई थी। अब इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

परमीश पर हुए हमले के बाद पुलिस बार-बार उस मौका-ए-वारदात की जायजा ले रही है। रविवार को पुलिस को मौका-ए-वारदात से सर्च करते हुए एक बोर .315 पिस्टल का खोल बरामद किया है। परमीश वर्मा  ने फेसबुक पर अपनी माँ को लेकर एक पोस्ट डाली है “मेरी मां आज जिवें रोई है, रब न करे, पंजाब दे किसी पुत्त दी मां एंवे रोऐ। बाबा नानक दी महर नाल मैं ठीक हां…। वाहे गुरु सरबत दा भला।“, कहा है कि मई अपने फैन और चाहने वालों का शुक्रगुजार हूँ l उनका  ‘गाल नी कडनी’ गाना इतना हिट हुआ कि उसके 111 मिलियन व्यूज हैं l