चंडीगढ़ – कुख्‍यात गैंगस्‍टर विक्‍की गौंडर दो साथियोें सहित पुलिस मुठभेड़ में ढेर

0
312

चंडीगढ़ – मुक्तसर के गांव सरावां बोदला के छोटे किसान का बेटा हरजिंदर सिंह उर्फ विक्की गौंडर हैमर थ्रो का नेशनल प्लेयर था  पुलिस ने बीते शुक्रवार को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस को लंबे अरसे से उसकी तलाश थी l  पंजाब सहित कई राज्‍यों के लिए सिरददर्द बन चुके कुख्‍यात गैंगस्‍टर विक्की गौंडर के साथ उसके दाे साथी प्रेमा लाहौरिया व सुखप्रीत भी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं। मुठभेड़ में एक आैर बदमाश मारा गया है। पुलिस ने अबोहर के हिंदू मलकोट में विक्‍की अौर उसके साथियों काे घेर लिया। इस पर दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में तीनों बदमाश ढ़ेर हो गए। उनके एक साथी लखबिंदर लक्‍खा को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जाता है कि दोनों तरफ से दर्जनों राउंड फायर किए गए। गौंडर और लाहौरिया दोनों ही पुलिस को नाभा जेल ब्रेक कांड में वांछित थे। गौंडर 27 नवंबर 2016 को मैक्सिमम सिक्योरिट जेल नाभा से फरार हुआ था।  विक्की गौंडर के पंजाब राजस्थान बार्डर पर गांव हिंदू मलकोट में होने की सूचना के बाद पंजाब पुलिस की आर्गेनाइज क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओसीसीयू) चंडीगढ़ की टीम ने शुक्रवार शाम इस आपरेशन को अंजाम दिया।  जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस को इनकेअबोहर के हिंदू मलकोट में किसी मित्र के यहाँ छुपे होने की सूचना मिली थी ।

एआइजी इंटेलीजेंस गुरमीत चौहान और इंस्पेक्टर बिक्रमजीत बराड़ ने विक्की गौंडर और प्रेमा लाहौरिया को ढेर कर दिया। क्रास फायरिंग में दो पुलिस जवान बलविंदर सिंह और किरपाल सिंह घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नाभा जेल से फरार होने के बाद विक्की गौंडर की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद विक्की पकड़ में नहीं आ रहा था। वहीं वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज कराता रहता था।