सऊदी अरब से अपने घर जा रहे युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर लूटा

0
227

राजिंदर /नीलोखेड़ी –  सऊदी अरब से अपने घर जा रहे एक युवक को अज्ञात युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके पासपोर्ट सहित नकदी व अन्य सामान लेकर रफूचक्कर हो गए। पीडि़त युवक नई दिल्ली बस अड्डे से हिमाचल रोडवेज की एक बस में बैठा था। समाना बाहु के निकट जीटी रोड पर स्थित एक ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में युवकों की यह हरकत कैद हो गई है। युवक की शिकायत के आधार पर थाना बुटाना पुलिस ने मामले की जाँच में जुट गई है। ढाबे पर लगे कैमरों की फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है।

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के रहने वाले युवक सतनाम सिंह ने बताया कि वह सऊदी अरब के शहर दमम में क्रेन ड्राईवर का काम करता है तथा करीबन ढाई वर्ष बाद वह अपने घर जा रहा है। सतनाम सिंह ने बतााया कि वह नई दिल्ली स्थित कशमीरी गेट बस अड्डे से हिप्र परिवहन की बस में बैठा था। इसी दौरान तीन युवक उसे मिले थे। जिन्होंने उससे बातचीत करते हुए उसका सामान बस में रखवाने में मदद भी की तथा बस में बैठकर उसके साथ ही आए थे।
बकौल सतनाम सिंह युवकों ने पानीपत् में उसे पीने के लिए किसी पेयजल की बोतल भी दी। जिसके कुछ समय बाद उसे कुछ होश नहीं रहा। लेकिन बस जब समाना बाहु के ढाबे पर आकर रुकी तो उसे अचानक कुछ होश आई तो उसे तीनों युवक व उसका सामान गायब मिला। युवक ने तुरन्त शोर मचाया लेकिन युवक मौके से रफुचक्कर हो चुके थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना बुटाना प्रभारी विक्रान्त ने बताया कि पीडि़त युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है। उक्त ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में युवकों की हरकत कैद हो गई है। जिसके आधार पर उचित कार्यवाही की जाएगी।